भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक गांव में एक व्यक्ति ने 21 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई. मृतका रिश्ते में आरोपी की साली लगती थी. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, किशोरी दो दिन पूर्व अपने परिजनों के साथ आरोपी के घर बुद्घचक थाना क्षेत्र के गोघट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. बुधवार को जब किशोरी अपने गांव लौटी तो उसके जीजा का भाई पप्पू साहनी भी साथ आया था. इस बीच, किशोरी के परिजन खेती-बाड़ी के काम से घर से बाहर चले गए. आरोप है कि घर में किशोरी को अकेली देख उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और लड़की ने जब इसकी जानकारी सबको देने की धमकी दी, तो उसने लड़की के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी.

बिहार के खगड़िया में 3 बाइक सवारों को कुचलकर ट्रक ड्राइवर फरार

लड़की की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे लोग तो आरोपी हुआ फरार
इस बीच, लड़की की चीख-पुकार सुनकर और धुआं उठता देख आसपास के ग्रामीण दौड़कर आए और आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई. किशोरी को गंभीर स्थिति में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौत हो गई.

बिहार: अपराधियों ने छुट्टी पर घर आए ASI का मर्डर किया, सुनसान जगह से शव बरामद

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
शिवनारायणपुर थाना के सहायक प्रभारी राजकुमार प्रसाद ने बताया कि किशोरी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.