बेतिया: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मुफस्स्लि थाना क्षेत्र में रविवार की शाम 10 साल की एक लड़की को अगवा कर उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने हालांकि त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता नरकटियागंज की रहने वाली है. वह अपनी बड़ी बहन के पास आई थी.

रविवार की शाम बड़ी बहन इलाज कराने के लिए उसे स्टेशन चौक के समीप एक चिकित्सक के क्लीनिक ले गई. वहां से निकलने के बाद दोनों बहनें एक दुकान के पास खड़ी थी. उस समय एक कार में सवार दो मनचले आए. उनमें से एक पहले बड़ी बहन को साथ चलने के लिए कहा. जब उसने इनकार किया, तब मनचले ने छोटी बहन को जबरदस्ती अपनी कार में बैठाकर ले गए. पीड़िता का कहना है कि मैनाटाड़ रोड पर सुनसान जगह पर कार खड़ी कर दोनों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और चार घंटे के बाद उसे सुनसान सड़क पर उतारकर फरार हो गए.

घर में रह रहे रिश्तेदार ने नाबालिग से तीन साल तक किया बलात्कार, हो गई गर्भवती तो दी गोलियां, अब ये हुआ

मुफस्सिल थाना के प्रभारी श्रीराम सिंह ने बताया, “आरोपी युवक की पीड़िता की बड़ी बहन से पहले से जान-पहचान थी. दोनों आरोपी सद्दाम हुसैन व फरमान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता को इलाज के लिए एमजेके कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी हालत सामान्य बनी हुई है.’ उन्होंने कहा कि पुलिस ने वह कार भी बरामद कर ली है, जिसमें घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.