Bihar Congress News: बिहार में कांग्रेस के नए प्रभारी भक्त चरण दास की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ. नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे और फिर स्थिति धक्का-मुक्की तक पहुंच गई. कई लोगों ने कुर्सियां तक फेंक दी. बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ.Also Read - Zee Opinion Poll: उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनती है तो क्या आप बनेंगे मुख्यमंत्री? जानें हरीश रावत का जवाब...

बिहार का प्रभारी बनाए जाने के बाद दास पहली बार पटना पहुंचे हैं और लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. मंगलवार को कांग्रेस प्रभारी ने पार्टी किसान सेल की बैठक बुलाई थी, जिसमें राज्य के विभिन्न जिलों के किसान यहां पहुंचे थे. Also Read - Janta Ka Mood: उत्तराखंड में किस जाति के मतदाता किस पार्टी की तरफ, मुस्लिम मतदाताओं का मत किसे?

Also Read - Zee Opinion Poll: पुष्कर सिंह धामी या हरीश रावत? उत्तराखंड में कौन है लोगों का सबसे पसंदीदा सीएम

बैठक शुरू होने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया. विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण में पैसा लेना-देन का मामला उठने के बाद दो गुट आमने-सामने आ गए, जिसके बाद हंगामा और बढ़ गया. इसके बाद बैठक में खींचतान, धक्का मुक्की और एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जाने लगीं. कांग्रेस प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा नेताओं को शांत कराने की कोशिश करते रहे, लेकिन वे नहीं माने. काफी देर के बाद मामला जाकर शांत हुआ.

बता दें कि सोमवार को भी प्रदेश कार्यालय में विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर खरीद फरोख्त का मामला उठा था और तब भी हंगामा हुआ था.

(इनपुट: IANS)