Bihar News Today: कोरोना संकट के कारण पूरे देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है. सरकारें संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी क्वारंटीन कर रही हैं, जिससे कोरोना का संक्रमण रोका जा सके. पर इस बीच एक क्वारंटीन सेंटर काफी चर्चा में है. वजह है इस सेंटर पर अश्लील डांस का आयोजन. Also Read - IRCTC 200 Trains List and Stoppage Between Stations: कल से चलेंगी 200 ट्रेन, देखें किस गाड़ी का कहां पर कितनी देर है स्टॉपेज

सोशल डिस्टेंसिंग के इस समय में ये चौंकाने वाली खबर आई है बिहार से. यहां के करर्ख गांव में बने क्वारंटाइन सेंटर में ये आयोजन किया गया. इसका पता प्रशासन को तब चला जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. Also Read - Delhi Metro Start Date Timings: 200 स्पेशल ट्रेन, घरेलू उड़ानों के बाद अब चलेगी दिल्ली मेट्रो!

यही नहीं, खबर है कि कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए. इस सेंटर में प्रवासी मजदूरों को रखा गया है. ये भी जान लीजिए कि ये क्वारंटीन सेंटर एक स्कूल में बनाया गया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन की नींद खुली है. एडिशनल कलेक्टर ने कहा है कि उन्होंने मामले का संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी.