Bihar Panchayat Election Result LIVE Updates: बिहार में 38 जिलों के 58 प्रखंडों व 845 पंचायतों के लिए हुए ग्राम पंचायत और ग्राम कचहरियों के पांचवें चरण के चुनाव की मतगणना आज सुबह से जारी है. रविवार को पांचवे चरण में जिला परिषद सदस्‍य, मुखिया पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के आधा दर्जन पदाें के लिए मतदान हुए थे. अब वोटिंग के दो दिनों के बाद मतगणना हो रही है, जिसमें आज 92972 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होना है. जानकारी के मुताबिक कल, यानी 27 अक्टूबर को भी कई जिलों में मतगणना होगी.Also Read - Bihar Panchayat Election Results Highlights: पंचायत चुनाव के 8वें चरण के चुनाव का रिजल्ट देखें, जानिए कौन कहां से जीता-कौन हारा..

Counting Results LIVE Updates…. Also Read - Bihar Panchayat Election 2021: आठवें चरण का मतदान जारी, नालंदा में चुनाव कर्मी की मौत, बक्सर-सिवान में फायरिंग, LIVE Updates

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा जिला परिषद 41 से राजेश कुमार यादव जीते. हसनपुर 47 से फरहत परवीन जीतीं. Also Read - Bihar Panchayat Election 2021: हद है ये तो...मुखिया ने किया वादा, अंगारे पर चलकर दी 'अग्नि परीक्षा', जानिए

गोपालगंज के हथुआ प्रखंड की सेमराव पंचायत से मुखिया पद पर पूजा राय को जीत मिली, हथुआ जिला परिषद क्षेत्र संख्या 16 से मुन्ना किन्नर ने जीत दर्ज की.

गोपालगंज के हथुआ प्रखंड की फतेहपुर पंचायत से मुखिया पद पर अमर शक्ति ने जीत दर्ज की है.

भागलपुर में नारायणपुर प्रखंड के जयपुर चुहर पूरब से मुखिया पद पर रंजीता कुमारी जीतीं.रायपुर पंचायत से मुखिया पद पर सिंधु शर्मा और भवानीपुर पंचायत से ममता कुमारी ने जीत दर्ज की है.

दरभंगा जिले के बासोपट्टी की खौना पंचायत से हरि नारायण सहनी ने मुखिया पद पर जीत दर्ज की है.

बासोपट्टी की ही महिनाथपुर पंचायत से भोला साह और छतौनी पंचायत से किशोर साह मुखिया पद पर निर्वाचित घोषित हुए हैं.

लदनियां की पदमा पंचायत से मुखिया पद पर सुजीत कुमार पासवान ने जीत दर्ज की है.

शिवहर के डुमरी कटसरी प्रखंड की श्यामपुर पंचायत से प्रकाश कुमार गोलू जीते.

मोतिहारी के पताही में एक पिता ने मुखिया चुनाव में अपने बेटे को हरा दिया है.

औरंगाबाद के चौरी पंचायत से निशी कुमार की जीत, केसठ प्रखंड से जिला परिषद सीट पर विद्या भारती की जीत हुई है. कतिकनार पंचायत से मुखिया पद के लिए 1,609 मत लाकर छट्ठू राम हुए विजयी हुए हैं.

औरंगाबाद के दाउदनगर प्रखंड की शमशेर नगर पंचायत से अमृता देवी मुखिया बनी हैं.

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर प्रखंड की कुंभी पंचायत से अशोक महतो, गोपालपुर पंचायत से आलोक ललन भारती जीते.

सीतामढ़ी के बाजपट्टी प्रखंड की मधुबन बसहा पश्चिम पंचायत से मुखिया पद से सुरेंद्र पासवान को जीत मिली.

पटना सिटी के खुसरूपुर प्रखंड की हरदास बीघा पंचायत से मुखिया पद पर बीए फाइनल की 21 वर्षीय छात्रा नीतू कुमारी की जीत हुई है. उसे 2,290 वोट मिले हैं. वह परीक्षा देने पटना गई है. आने के बाद प्रमाण पत्र लेगी. नीतू की दस महीने पहले ही शादी हुई है.

नालंदा के बिहारशरीफ स्थित मतगणना केंद्र के बाहर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया है.

बांका जिले के अमरपुर प्रखंड की कुशमाहा पंचायत से चिरंजीवी कर्ण ने मुखिया पद पर जीत हासिल की है. वहीं, लक्ष्मीपुर-चिरैया पंचायत से छतिश मंडल विजयी हुए हैं.

बगहा की संतपुर सहरिया पंचायत से मुखिया पद पर रमेश महतो जीते.

बांका के मतगणना केंद्र पीएबीएस कालेज के बाहर पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत हुई है. खेमीचक की वार्ड सदस्य उम्मीदवार रुमा देवी की पुलिस ने पिटाई कर दी जिससे समर्थक नाराज हो गए और पुलिस से भिड़ गए.

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड की सुमेरा पंचायत से मुखिया पद से गुड़िया कुमारी जीती हैं, लदौरा पंचायत से मुखिया पद से जुलेखा खातून जीती हैं. दरियापुर कफेन पंचायत से मुखिया पद से अनीता देवी जीती हैं.

सैरैया गोपाल पंचायत से सुरेश प्रसाद सिंह को मुखिया के लिए जीत मिली है.