बिहार से जुड़ी हर ब्रेकिंग न्यूज देंगे हम आपको यहां. पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, गया, दरभंगा, समस्तीपुर, बेगूसराय और बाकी जिलों से जुड़ी हर बड़ी ब्रेकिंग न्यूज की पाएं जानकारी. जुड़े रहिए हमारे साथ LiveAlso Read - Bihar के डिप्‍टी CM ने कहा- भारत-पाक के बीच T20 WC मैच रुकनी चाहिए, BCCI उपाध्‍यक्ष ने कही ये बात

Also Read - Jammu and Kashmir: आतंकवादियों ने कश्मीर में फिर बिहार के तीन लोगों को मारी गोली, दो की मौत एक की हालत गंभीर Also Read - पटना में चर्चित मॉडल मोना राय को बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारी, क्‍या मर्डर का है बिहार के टॉप नेताओं से कनेक्‍शन?

Live Updates

  • 11:51 AM IST

    शेखपुरा के बरबीघा में गुरुवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने 12 साल के एक स्कूली छात्र को कुचल दिया जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ड्राईवर फरार हो गया. छात्र की मौत से लोग गुस्से में आ गए और उन्होंने ट्रैक्टर को आग लगा दी. पुलिस जब लोगों को शांत करने पहुंची तो मामला और बढ़ गया. पर मौजूद लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. फिलहाल, बरबीघा में हुई इस घटना से पूरा इलाका संवेदनशील हो गया है. पुलिस ने क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया है. लोगों का गुस्सा अभी भी कम नहीं हुआ है.

  • 10:42 AM IST

    बिहार के समस्तीपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की आग में जलकर मौत हो गई है. ये घटना गुरुवार सुबह चार बजे की है. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. मामला संदिग्ध लग रहा है. घर में गैस सिलेंडर सुरक्षित रखा हुआ है. स्थानीय लोगों की मानें तो पति-पत्नी और बच्चों को सोची-समझी साजिश के तहत जलाकर मार दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

    मृतकों में मुकेश कुमार (32 वर्ष), पत्नी रूपा देवी (30 वर्ष), आंचल कुमारी (9 वर्ष), और अर्चना (5 वर्ष) शामिल है. स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक मुकेश कुमार अपने माता-पिता से अलग रहता था. खेतीबाड़ी के जरिये वह अपना जीवन यापन करता था.