नई दिल्‍ली: बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में कोल्ड ड्रिंक्स को लेकर हुए विवाद में एक पान दुकानदार की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, पिता को बचाने पहुंचे बेटे की भी बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

बिहार में पढ़ाई कर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, वायरल वीडियो में कोई उसे खींच रहा, कोई छीन रहा दुपट्टा

पुलिस के अनुसार, भोजपुर जिले के जगदीशपुर के नयका टोला मोड़ के पास स्थित धनजी कुशवाहा (60) के पान दुकान से चार बदमाशों ने सोमवार की देर शाम कोल्ड ड्रिंक्स खरीदा, जिसके बाद बदमाशों और दुकानदार में पैसे को लेकर विवाद शुरू हो गया. तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया, जिसके बाद बदमाशों ने पान दुकानदार की बुरी तरह पिटाई कर दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल दुकानदार को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल दुकानदार को मृत घोषित कर दिया.

हथियारबंद युवक ने पकड़ लिया था हाथ, तेज प्रताप ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप

ग्रामीणों ने शव को बीच सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन
पान दुकानदार की बेरहमी से पीटकर हत्या किए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को बीच सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया. लोगों के विरोध से एनएच 30 पर घंटों जाम लगा रहा जिससे सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने टायर जलाकर आगजनी भी की. सड़क पर उतरे ग्रामीण अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है.