बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रावास के चार छात्रों को अगवा कर उनके साथ मारपीट करने और अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, नगर थाना के पोखरिया इलाके के एक निजी छात्रावास के चार लड़कों का बुधवार को काली स्थान चौक से अपहरण कर लिया गया और आरोप है कि बेगूसराय मंडल कारा के पीछे ले जाकर उन्हें निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा गया और एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने को विवश किया गया.

आरोप है कि इसके बाद पीड़ित सभी चारों छात्रों को जबरदस्ती शराब पिलाई गई और अंत में उनके पैर में गोली मारकर छोड़ दिया गया. पीड़ित छात्र कॉलेज के छात्र हैं, जिनकी उम्र 18 से 21 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

दबंग युवकों ने छात्रों को इस दौरान चेतावनी दी कि अगर इस घटना का जिक्र कहीं किया तो इसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. इस कारण पीड़ितों ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की.

पुलिस ने बताया कि इन छात्रों ने छात्रावास के पास लगे वाटर प्लांट से पानी लेने से इनकार कर दिया था, जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया.

नगर थाना प्रभारी टी. के. मिश्रा ने सोमवार को बताया कि इस घटना का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने के बाद पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया.

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अब तक सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में गोलू कुमार, अजय कुमार, विनोद कुमार, राजा कुमार, रोहित कुमार, गणेश कुमार व राहुल कुमार शामिल हैं. इसमें गोलू वाटर प्लांट का मालिक है.

मिश्रा ने कहा कि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और पीड़ित छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.