पटना: पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर बुधवार सुबह आठ बजे से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान जारी है. पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के लिए 20 हजार से ज्यादा मतदाताओं के मतदान के लिए 46 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

पुलिस के अनुसार, पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर मतदान केंद्रों के पास सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदातओं की भीड़ लगी है और लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. चुनाव को लेकर छात्र-छात्राओं में उत्साह का माहौल है, सभी लोग अपना मत डालने के लिए पंक्ति में खडे होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. मतदान सुबह आठ बजे से दोपहर दो बजे तक होगा और मतगणना बुधवार को ही शाम चार बजे से होगी जिसके बाद देर रात इसका परिणाम भी आने की संभावना है.

पटना विवि चुनावः कुशवाहा का नीतीश पर वार- इतनी फजीहत कराकर जीत भी गए तो क्या PM बन जाएंगे

चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
पटना जिला के एक अधिकारी ने बताया कि चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. सभी मतदान केंद्र पर दंडाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. इस चुनाव में सेंट्रल पैनल के पांच पदों के लिए कुल 43 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होना है. उल्लेखनीय है कि पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ को लेकर बिहार का सियासी पारा भी चढा हुआ है. राज्य के सभी प्रमुख दलों के बीच इस चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है, इस कारण इस चुनाव परिणाम में लोगो की दिलचस्पी बढ़ी हुई है.