Bihar Weather Today: पटना, भागलपुर समेत बिहार के इन जिलों बारिश की संभावना, ठंड बढ़ने के आसार

मौसम विभाग (Weather Department) की मानें तो राज्य के कई शहरों जैसे भागलपुर, बांका, जमुई, नवादा, लखीसराय, जहानाबाद, पटना, गया, नालंदा, शेखपुरा में मध्यम स्तर की बारिश की संभावना जताई गई है.

Published: January 13, 2022 8:03 AM IST

By Avinash Rai

Rainfall

Bihar Weather Forecast: बुधवार के दिन बिहार के कई हिस्सों में हुई बारिश के बाद मौसम (Weather Forecast) में बदलाव देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग (Weather Department) की मानें तो राज्य के कई शहरों जैसे भागलपुर, बांका, जमुई, नवादा, लखीसराय, जहानाबाद, पटना, गया, नालंदा, शेखपुरा में मध्यम स्तर की बारिश की संभावना जताई गई है. संभावना है कि 15 जनवरी को तापमान में 3-4 डिग्री की गिरावट देखने को मिल सकती है. इस कारण इन इलाकों में ठंड बढ़ने की आशंका है.

Also Read:

बारिश की संभावना
मौसम विभाग का कहना है कि पश्चिम बिहार और इसके आसपास के इलाकों मे चक्रवाती परिसंचरण का क्षेत्र बना हुआ है. इस कारण अगले दोन दिनों में राज्य के कुछ हिस्सों में बादल गरजने व बारिश की संभावना है. बारिश की संभावना किशनगंज, कटिहार, दरभंगा, मधुबनी, शिवहर, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और पूर्णिया में है.

कैसा रहेगा तापमान
बुधवार के दिन पटना में न्यूनतम तापमान में सामान्य से 7 डिग्री की वृद्धि दर्ज की गई थी. इसी के साथ 15.4 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया था. मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि सुबह के दौरान कुछ स्थानों पर हल्के से मध्यम स्तर कोहरा छाया रहेगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें बिहार समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 8:03 AM IST