Top Recommended Stories

BJP सांसद का बड़ा बयान- नीतीश कुमार को कुर्सी देकर हमने भूल की, बिहार में भाजपा का CM भी बने

बीजेपी के सांसद ने नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधा है.

Published: February 8, 2022 12:00 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

bihar cm nitish kumar, hooch tragedy, bihar hooch tragedy, bihar liquor ban, bihar alcohol ban, bihar news, bihar assembly, bihar spurious liquor case, nitish kumar hindustani alcohol remark, nitish kumar liquor ban, bihar cm
Speaking at the Bihar Assembly over Hooch tragedy, Nitish Kumar said the state government cannot be made responsible for providing relief to people who died consuming spurious liquor.

पटना/दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सासाराम से सांसद छेदी पासवान ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर बड़ा हमला किया है. इससे बिहार की सियासत में हलचल मच गई है. सांसद ने यहां तक कह दिया कि बिहार में सत्ता के बंटवारे का फार्मूला बदला जाना चाहिए. अब ढाई-ढाई साल का फार्मूला तय होना चाहिए. उन्होंने कहा कि “नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाकर पार्टी ने बहुत बड़ी भूल कर दी है.” दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा को ब्लैकमेल और बारगेन करने के लिए विवादित मुद्दे उठा रहे हैं.

Also Read:

बीजेपी सांसद ने कहा कि जब जातिगत जनगणना पर केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि यह संभव नहीं है, इसके बाद भी सहयोगी पार्टी JDU इसकी मांग कर रही है. उन्होंने कहा कि विशेष राज्य के दर्जे पर भी भाजपा को बारगेन करने की कोशिश की जा रही है. सांसद ने साफ लहजे में कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विशेष पैकेज दे दिया है तो फिर क्यों विशेष दर्जा की बात उठ रही है.

भाजपा नेता ने विधानसभा चुनाव में जदयू के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के निर्णय को भूल बताते हुए कहा कि यह भूल थी, भाजपा को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए था. पत्रकारों के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की बात छोड़िए, वे (नीतीश कुमार) मुख्यमंत्री बनने के लिए दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं.

छेदी पासवान ने बिहार में शराबबंदी को पूरी तरह असफल बताते हुए कहा कि सभी जगह शराब बिक रही है. उन्होंने सत्ता के बंटवारे का फार्मूला बदलने की सलाह देते हुए कहा कि अब ढाई-ढाई साल सत्ता में रहने का फार्मूला तय होना चाहिए. उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ढाई साल के बाद कुर्सी छोड़ देनी चाहिए और शेष ढाई साल भाजपा का मुख्यमंत्री होना चाहिए.”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें बिहार समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 8, 2022 12:00 AM IST