नई दिल्लीः कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन उस समय सुर्खियों में आ गए जब जिला अधिकारी मिथिलेश मिश्रा के विदाई समारोह में उन्होंने जमकर हर्ष फायरिंग की. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जैन जिला अधिकारी मिथिलेश मिश्रा के साथ शोले फिल्म का गाना गा रहे हैं और हवा में फायरिंग कर रहे हैं. फायरिंग के बाद वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई. प्रशासनिक फेरबदल के तहत कटिहार के पुलिस कप्तान डॉ.सिद्धार्थ का ट्रांसफर जहां दिल्ली सीबीआई में हुआ है. वहीं, निवर्तमान जिला अधिकारी मिथिलेश मिश्रा का भी ट्रांसफर हुआ है.

बता दें कि इन दोनों के सम्मान में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में जिले के कई सीनियर ऑफिसर्स मौजूद थे. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. न्यूज एजेंसी एनएनआई के अनुसार घटना उस समय घटी जब दोनों अधिकारी मस्ती के मूड में थे और अपनी पार्टी को एंजॉय कर रहे थे. डीएम 1975 में आई फिल्म शोले का गाना ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गा रहे थे.

एसपी ने अचानक से अपनी सरकारी रिवॉल्वर निकाली और हवा में फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि उन्होंने लगभग 10 फायरिंग की. इसके बाद वहां खड़े लोग दहशत में आ गए. एसपी तब तक फायरिंग करते रहे जब तक पिस्टल का मैगजीन खाली नहीं हो गया. सोशल मीडिया पर लोग एक सरकारी अधिकारी के व्याहार को लेकर सवाल उठा रहे हैं. इस घटना के बारे में जब जिला अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.