हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र में शनिवार को सुबह बाइक सवार अपराधियों ने कांग्रेस नेता राकेश कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस के मुताबिक, यादव प्रतिदिन की तरह शनिवार को सिनेमा रोड स्थित एक जिम में जा रहे थे. जिम के पास रुकते ही बाइक सवार अपराधियों ने राकेश कुमार को गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

 

पुलिस उपाधीक्षक राघव दयाल ने बताया कि मीनापुर गांव के रहने वाले राकेश सुबह फिटनेस जिम में जा रहे थे तभी अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि अपराधियों ने राकेश को चार गोलियां मारी हैं, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरतारी की मांग को लेकर सड़क पर उतर आए और उन्होंने जमकर हंगामा किया. घटनास्थल पहुंचे पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ की गई.

बिहार में रेप की नाकाम कोशिश के बाद आग के हवाले की गई युवती की मौत

पूरे मामले की छानबीन कर रही पुलिस
पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. राकेश कांग्रेस के नेता थे और इसके पूर्व वह युवक कांग्रेस के उपाध्यक्ष भी रह चुके थे.