Corona Vaccine Free In Bihar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का आज 70वां जन्मदिन है. इस मौके पर सीएम नीतीश ने आज अपना चुनावी वादा पूरा करते हुए बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि राज्य के सभी प्राइवेट अस्पतालों में भी कोरोना का टीका हर किसी को मुफ्त में दिया जाएगा.Also Read - अभी तक नहीं हुए कोरोना के शिकार; इसे किस्मत न मानें, हो सकती हैं ये वजह

नीतीश ने कहा कि बिहार विधानसभा और विधान परिषद के सदस्यों के लिए भी कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) का इंतजाम किया जा रहा है. अपने जन्मदिन के मौके पर बिहार के सीएम नीतीश ने खुद पटना के आइजीएमएस अस्पताल में कोरोना के टीके की पहली खुराक ली. Also Read - खाद्यान्न की जमाखोरी करने वाले देशों को भारत की यूएन में खरी-खरी, कहा- गेहूं को कोरोना वैक्सीन न समझें पश्चिमी देश

Also Read - Delhi Coronavirus Update: दिल्ली में कोरोना में बड़ी भारी गिरावट, एक की मौत

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार ने ये फैसला लिया है कि निजी अस्पतालों में भी जो लोग कोरोना वैक्सीन लगवाते हैं, उन्हें उस टीके की कीमत नहीं चुकानी होगी. राज्य सरकार खुद अपने खजाने से कोरोना टीका देने के लिए निजी अस्पतालों को वो राशि देगी.

आज नीतीश का 70वां जन्मदिन है

आज नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन है और जदयू के नेता और कार्यकर्ता अपनी पार्टी के नेता का जन्मदिन धूमधाम से मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार (Shravan Kumar) और अन्य मंत्री व विधायकों ने उन्हें बुके भेंट किया और बधाई दी.

पूरे प्रदेश में सीएम का जन्मदिन विकास दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. इधर पटना में जदयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार में नीतीश कुमार के जन्मदिन के अवसर पर महिला जदयू मंत्री, विधायक, नेता और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 70 पाउंड का केक काटा है.