Big Crime in Bihar: बिहार के दरभंगा जिले में बड़ा बाजार स्थित  दगरू सेठ ज्वेलर्स की इकाई अलंकार ज्वेलर्स से बुधवार की सुबह करीब 10.30 बजे छह हथियारबंद अपराधियों ने करोड़ों रुपये का सोना लूट लिया और फरार हो गए. इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की. वारदात को आराम से अंजाम देने के बाद अपराधी सड़क पर फायरिंग करते हुए भाग गए. लूट की ये घटना भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी के घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर हुई है. अनुमान के अनुसार अपराधियों ने करीब 10 करोड़ के जेवरात लूट लिए हैं.Also Read - बहू को पाने के लिए ससुर ने पार की दीवानगी की हद, पिता के इश्क की कारगुजारियां बेटे ने देख लीं, फिर

घटना की जानकारी पाकर एसएसपी बाबू राम और सिटी एसपी अशोक प्रसाद मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. एसएसपी ने लूट की घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इसका आकलन किया जा रहा है. अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है.

घटना पर दरभंगा के भारतीय जनता पार्टी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि तीन सौ मीटर दूर टावर चौक पर पुलिस रहती है, लेकिन उसके पहुंचने में आधा घंटा लगा. उन्होंने कहा कि अपराधियों में पुलिस का भय कम हो गया है. पुलिस को अपराधियों को पकड़ कर बड़ा संदेश देना चाहिए.

बताया गया है कि बुधवार की सुबह दगरू सेठ ज्वेलर्स की इकाई अलंकार ज्वेलर्स पर पवन कुमार लाठ रोज की तरह दुकान खोल सुबह की तैयारी कर रहे थे. इसी बीच करीब आठ नकाबपोश अपराधी आए और उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया. दुकान में बैठे सभी लोगों को तमंचे की नोक पर रखते हुए तिजोरी खुलवाई फिर, उसमें रखे सभी आभूषण समेटे और बाहर निकल गए. आभूषणों की कीमत दस करोड़ रुपये बताई जा रही है.