पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक रिटायर्ड आईजी की बेटी ने छत से कूद कर अपनी जान दे दी है. युवती ने 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड की है. मौके पर ही युवती की मौत हो गई. यह वाकया कोतवाली थाना क्षेत्र की है और घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवती का नाम स्निग्धा था. वह पेशे से डॉक्टर थी और पूर्व आईजी उमाशंकर सुधांशु की बेटी थी. बता दें कि सुसाइड करने वाली स्निग्धा का शनिवार को ही तिलक हुआ था और सोमवार 10 दिसंबर को उसकी एक आईएएस से शादी होने वाली थी.

बता दें कि युवती की सोमवार को किशनगंज के डीएम से शादी होने वाली थी. घटनास्थल पर एसएसपी, सिटी एसपी और डीएम भी पहुंची और मामले की जांच शुरू हो गई है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. रिटायर्ड आईजी की डॉक्‍टर बेटी रविवार की सुबह शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित उदयगिरि अपार्टमेंट में इस घटना को अंजाम दिया. मृतका का परिवार पटना के ही पटेल नगर में रहता है. इस वाकये की जानकारी मिलते ही पटना के डीएम कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज भी घटनास्थल पर पहुंचे.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने जांच के लिए फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट्स की टीम को भी बुलाया है. प्रारंभिकतौर पर पुलिस जांच में यह जानने की कोशिश कर रही है कि मामला सुसाइड या मर्डर का है. अभी घटनास्‍थल से सुसाइड नोट जैसी कोई चीज नहीं मिली है. मामला संदिध है और हाईप्रोफाइल होने के कारण अभी इस पर कोई कुछ कहने की स्‍थिति में नहीं