बिहार की राजधानी पटना के ग्रामीण इलाके में एक अजीबोगरीब घटना घटी है. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उस शख्स ने नशे की हालत मे एक तीन माह की गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार किया. इस कारण बकरी की मौत हो गई. ये घटना मंगलवार शाम में पटना के ग्रामीण इलाके परसा बाजार में घटी.

मिरर नाऊ की खबर के मुताबिक बकरी की मालकिन ने पुलिस में इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई है. उस शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. शिकायत के मुताबिक मोहम्मद सिमराज नामक शख्स ने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मधेपुरा के रहने वाले सिमराज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और वन्य जीव संरक्षण कानून, 1971 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक सिमराज दिहाड़ी मजदूर है. महिला ने अपनी बकरी को अपने घर के बाहर बांध रखा था. इसी दौरान उसने उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद वहीं पर बकरी की मौत हो गई. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने बकरी के शव को पोस्टमार्टम और अन्य मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया है. इसकी रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आरोपी के खिलाफ केस बनाएगी.

पिछले साल जुलाई में एक ऐसी ही घटना हरियाणा के मेवात जिले में हुई थी. वहां पर भी आठ लोगों ने एक गर्भवती बकरी से साथ बलात्कार किया था. बकरी के मालिक ने इस बारे में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों ने उक्त घटना को भी शराब के नशे में अंजाम दिया था.