नई दिल्लीः बिहार के नालंदा और रोहतास जिलों में बुधवार को अलग अलग सडक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य जख्मी हो गए . बिहार के नालंदा जिला के गिरियक थाना अंतर्गत दुर्गानगर के समीप बुधवार की सुबह एक ट्रक से टक्कर लगने से ऑटोरिक्शा पर सवार एक नवजात सहित छह लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य जख्मी हो गए. Also Read - Bihar Opinion Poll: बिहार में लोगों की पसंद हैं पीएम मोदी, नीतीश का प्रभाव कम; सरकार बदलना चाहते हैं 50 प्रतिशत से ज्यादा मतदाता

Also Read - Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में कैसे होंगी चुनावी रैलियां और कितनी जुटेगी भीड़? आयोग ने दिया हर सवाल का जवाब

राजगीर के पुलिस उपाधीक्षक सोमनाथ प्रसाद ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में कराया गया जबकि घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि नवादा जिले के वारसलीगंज थाना अंतर्गत कुटरी गाव निवासी ये लोग उक्त ऑटोरिक्शा से बिहारशरीफ आ रहे थे. Also Read - बिहार चुनाव पर संजय राउत का सवाल, क्या अब कोरोना वायरस की महमारी समाप्त हो गई?

बिहार: मौलाना पर रेप का आरोप, नाबालिग पीड़िता बनी मां, पंचायत ने कहा- जन्मे बच्चे को बेच दिया जाए

सोमनाथ ने बताया कि इस हादसे के बाद से ट्रक चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया . रोहतास जिले के डेहरी थाना अंतर्गत सुअरा मोड़ के समीप मंगलवार की देर रात्रि एक बोलेरो वाहन के अनियंत्रित होकर सडक किनारे खड़े एक गैस टैंकर में पीछे से टक्कर मार देने से बोलेरो पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि आठ अन्य जख्मी हो गए.

डेहरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बुधवार को बताया कि जीटी रोड राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर बीती देर रात्रि करीब दो बजे हुए इस हादसे में बोलेरो सवार दो व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 8 अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए . उन्होंने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए पांच लोगों में से तीन का इलाज जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है जबकि दो अन्य व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है.