Bihar elections: बीजेपी ने आज साफ कर दिया है कि बिहार में नीतीश कुमार ही नेता होंगे. यह बात शनिवार को एक रैली के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने एक सवाल के जवाब में कही है. वहीं, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा है कि भाजपा और जेडीयू की सरकार बनेगी और नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री होंगे. भाजपा अध्‍यक्ष नड्डा ने कहा, बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड दो तिहाई की सरकार बनाएंगे और नीतीश कुमार जी ही हमारे नेता होंगे. अगर हमारी सीट ज्‍यादा भी होंगी, तब भी हमारे नेता नीतीश कुमार जी ही हमारे नेता होंगे. Also Read - पश्चिम बंगाल दूसरे कश्मीर में बदल गया है, यहां हर दिन आतंकवादी गिरफ्तार हो रहे : बीजेपी नेता घोष

वहीं, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी एक रैली में कहा, भाजपा और जेडीयू की सरकार बनेगी और नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री होंगे. किसी प्रकार की संदेह इसमें नहीं होना चाहिए. भाजपा का चरित्र है, जो हम कहते हैं वो हम करते हैं.

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा, सुशासन बाबू नीतीश कुमार ने राजद को क्यों छोड़ा, इसीलिए छोड़ा क्योंकि सुशासन-कुशासन के साथ नहीं चल सकता. अगर सुशासन जेडीयू थी तो कुशासन RJD थी. इसीलिए उनका साथ छोड़कर भाजपा के साथ मिलकर बिहार का विकास किया.