बक्सर: गुजरात के सूरत से लापता तीन साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को गुजरात पुलिस बिहार के बक्सर जिले से गिरफ्तार करके शनिवार को अपने साथ ले गई. बक्सर सदर एसडीओपी सतीश कुमार ने रविवार को बताया कि शुक्रवार को बच्‍ची से रेप और मर्डर के मामले में गिरफ्तार आरोपी अनिल यादव को गुजरात पुलिस शनिवार को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई. Also Read - Sarkari Naukri 2021 Gujarat Police Recruitment 2021 पुलिस विभाग में इन 1382 पदों पर निकली वैकेंसी, आवेदन प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई

Also Read - Bharat Band 2020 News: हवालात में बंद किए गए कांग्रेस विधायक करने लगे रामधुन का जाप, पुलिस भी अचरज में पड़ी

गुजरात से बिहारियों को भगाने पर जदयू ने राहुल गांधी से पूछा, ‘बिहार के लोगों से नफरत क्यों’ Also Read - VIDEO: बीच सड़क पर सरेआम पति ने पत्नी की काट दी गर्दन, पहुंचा थाने और बोला-मार डाला उसे

एसडीओपी ने बताया कि पिछले कई दिनों से बक्सर में कैंप कर रही गुजरात पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से इटराही थानाक्षेत्र निवासी अनिल को धनसोई थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया.

सूरत के गोददरा इलाके से लापता उक्त बच्ची का शव एक बंद भवन से पुलिस ने गत 16 अक्टूबर को बरामद किया था. महाराष्ट्र निवासी इस बच्ची के परिजन जिस मकान के प्रथम तल पर रह रहे हैं, उसी के निचले तल पर अनिल रह रहा था.

गुजरात: 14 माह की बच्ची से रेप के बाद बवाल, बिहार-यूपी के लोगों पर किए गए हमले, 150 अरेस्ट

बता दें कि गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 माह की एक बच्ची से दुष्कर्म की घटना के बाद उत्तर भारतीयों पर हमले शुरू हो गए थे, जिसके बाद वहां के कई इलाके से उत्तरप्रदेश और बिहार के लोगों ने पलायन शुरू कर दिया था.

कामगारों को मनाने लखनऊ आए गुजरात के सीएम, योगी ने कहा- यूपी के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करें रुपाणी