Bihar News: प्रेमी के प्यार में ऐसी पागल हुई पत्नी कि अपने बच्चों को भी भूल गई. बेबस पति ने पत्नी की खुशी के लिए उसकी शादी उसके प्रेमी से करा दी और बच्चों को अपने ही पास रख बोला-जा सपना जी ले अपनी जिंदगी. ये कहानी नहीं, हकीकत है. भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में हुई ये अनोखी शादी चर्चा का विषय़ बनी हुई है. बिल्कुल फिल्मी अंजाद में हुई इस शादी को जानकर-देखकर सभी हैरान हैं. लोगों को सबसे बड़ी बात ये लग रही है कि ऐसा पति भी होता है क्या, अपनी ही पत्नी की शादी दूसरे से कर दी.Also Read - बिहार में जातिगत जनगणना का रास्ता साफ, भाजपा ने किया वादा-हम भी देंगे नीतीश का साथ, राजद भी करेगा सपोर्ट

भागलपुर के सुल्तानगंज जिले के गली नंबर पांच निवासी उत्तम मंडल की शादी करीब आठ साल पहले खगड़िया जिले की रहने वाली सपना कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था. दोनों के दो बच्चे भी हैं. लेकिन आठ साल के बाद सपना को अपने ही मोहल्ले के राजू से इश्क हो गया. दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों ने सभी हदें पार कर शादी का फैसला तक कर लिया. Also Read - बिहार की सियासत के बदलते रंग: आरसीपी-नीतीश में बढ़ी खटास, जदयू की पहचान हटाई, ऐसी नौबत क्यों आई?

जबसपना के पति उत्तम मंडल ने दोनों को देखा तो बहुत दुखी हुआ और अपने वैवाहिक जीवन में आई आंधी को रोकने की कोशिश की. लेकिन सपना और राजू के बीच इश्क इस कदर परवान चढ़ गया था कि दोनों एक -दूसरे के बगैर नहीं रह सकते थे, इसीलिए हारकर उत्तम मंडल ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से मंदिर में करा दी. Also Read - Bharat Bandh: जातिगत जनगणना-महंगाई के खिलाफ आज भारत बंद का नहीं दिख रहा असर

इस शादी की सबसे खास बात ये थी कि तीनों के परिवार के लोग मौजूद थे. राजू के परिवार वालों के साथ ही सपना और उत्तम के परिवार के लोग भी यहां जुटे थे और शादी संपन्न कराई गई. इस मामले पर उत्तम का कहना है कि उसके पास अब कोई और उपाय बचा ही नहीं था. शादी के बाद दोनों बच्चे अपने पिता के पास ही हैं.

उत्तम ने कहा कि अगर वो सपना की शादी राजू से नहीं कराता तो राजू उसकी हत्या कर देता. उसने आरोप लगाया कि हाल में ही राजू ने उसके उपर कैंची से हमला किया था. अपनी जान सलामत रखने उसने शादी के लिए अपनी पत्नी को छूट दे दी और उसे बंधन से मुक्त कर दिया.