Katihar Mayor Shivraj Paswan Murder Case Update : बिहार (Bihar) के कटिहार में कल हुए मेयर के बहुचर्चित हत्‍याकांड (Katihar Mayor Shivraj Paswan Murder Case) के मामले में 11 लोगों व अन्‍य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इसके बाद इनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की स्‍पेशल टीम (special team) गठित कर दी गई है.Also Read - Bihar News: बिहार के खगड़िया में मनपसंद खाना नहीं मिला तो देवर ने भाभी को मार दी गोली, मौत

बता दें कि कल गुरुवार को रात करीब साढ़े आठ बजे कटिहार के मेयर शिवराज पासवान को बदमाशों ने गोली मार दी थी. अस्पताल ले जाते समय उन्‍होंने दम तोड़ दिया था. Also Read - Crime News: कर्नाटक में नशे की हालत में कैब में बैठी महिला से ड्राइवर ने किया रेप, गिरफ्तार

Also Read - Rajasthan News: प्रेमी की हत्या में महिला व उसके तीन परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिहार एडीजी (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने कहा, ” कटिहार की घटना में जहां कल महापौर की हत्या कर दी गई थी, वहां 11 ज्ञात और अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिनमें से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी एक विशेष टीम गठित कर दी गई है.

बिहार में क़ानून व्यवस्था बहुत अच्छी स्थिति में है, 1-2 द‍िन में पकड़ेे जाएंगे अपराधी : सुशील मोदी 
बिहार से भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी, बिहार के कटिहार में मेयर की हत्या पर कहा, दूसरे राज्यों की तुलना में बिहार में क़ानून व्यवस्था बहुत अच्छी स्थिति में है. कोई भी अपराधी बचकर नहीं जाएगा. यह RJD का ज़माना नहीं है. अगले 1-2 दिन में अपराधी पकड़े जाएंगे.

बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर: चिराग पासवान
एलजेपी नेता चिराग पासवान ने बिहार में हुई मेयर की हत्या पर कहा, ” बिहार में अपराध अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है. जिस तरह से मेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई यह दिखाता है कि अपराधियों को मनोबल बढ़ा है. इसकी चिंता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को होनी चाहिए.

बिहार के कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात्रि मेयर शिवराज पासवान की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पासवान रात को कहीं से बाइक पर सवार होकर आ रहे थे, तभी संतोषी चौक के पास तीन बदमाशों ने घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी की आवाज सुनते इकट्ठा हुए लोगों ने घायल हालत में उन्‍हें कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया.

कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक अमर कांत झा ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने थाना के सामने जमकर प्रदर्शन किया और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने दावा है कि सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.