मस्ती के लिए नाबालिग लड़की के साथ शराब पिलाकर किया ऐसा, सड़क पर अस्त-व्यस्त हालत में मिली

यह तब है जब बिहार में राज्य सरकार ने शराब पर प्रतिबंध लगा रखा है.

Updated: October 20, 2018 7:00 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

मस्ती के लिए नाबालिग लड़की के साथ शराब पिलाकर किया ऐसा, सड़क पर अस्त-व्यस्त हालत में मिली

लखीसराय (बिहार): बिहार के लखीसराय में एक नाबालिग लड़की के मित्र और 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने शराब पिलाने के बाद उससे छेड़छाड़ की. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. यह पूछे जाने पर कि क्या लड़की से बलात्कार किया गया, लखीसराय के पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि चिकित्सकीय रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न की पुष्टि नहीं हुई है. लड़की ने 35 वर्षीय विनोद कुमार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. विनोद कुमार के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Also Read:

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लड़की के मित्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और इसकी पुष्टि करने के लिए जांच की जा रही है कि क्या लड़की ने भी शराब पी थी. शर्मा ने कहा कि लड़की ने अपने मित्र पर आरोप लगाया है कि वह उसे घटना वाले स्थल पर ले गया. घटना जिले के नगर पुलिस थाना क्षेत्र में गुरूवार रात में उस समय हुई जब लड़की दुर्गा पूजा कार्यक्रम देखने के लिए घर से बाहर गई थी. लड़की तीन मंजिला इमारत के पास अस्त-व्यस्त स्थिति में मिली थी. वहां से गुजर रहे लोगों को संदेह हुआ कि उसने यौन उत्पीड़न के बाद छत से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

खबर फैलने के बाद स्थानीय लोगों ने तोड़फोड़ की और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. शर्मा ने कहा कि ‘लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके मित्र ने दावा किया कि वह जगह से परिचित है. उसने मस्ती के लिए उसे अपने साथ छत पर चलने को कहा. छत पर उसके मित्र का परिचित विनोद कुमार शराब पी रहा था.’ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि उसके मित्र और दूसरे व्यक्ति ने उसे भी शराब पीने के लिए बाध्य किया और जब व्यक्ति ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया तो उसने वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन फिसल गई और नीचे गिर गई. बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने अप्रैल 2016 से शराब की बिक्री और सेवन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें बिहार समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 20, 2018 7:00 PM IST

Updated Date: October 20, 2018 7:00 PM IST