पटना: नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) को लेकर अब बिहार में भी सियासत गर्म हो गई है. इस विधेयक को समर्थन देने को लेकर जहां सत्ताधारी जद (यू) में भी विरोध के स्वर उठ रहे हैं, वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर शायराना अंदाज में कहा है- ‘आप लोग मायूस मत होना, अभी बीमार जिंदा है’. इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक पुराना वीडियो भी अपलोड किया है. लालू के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शायराना अंदाज में लिखा गया, “अभी आंखों की शमाएं जल रही हैं, उसूल जिंदा है, आप लोग मायूस मत होना, अभी बीमार जिंदा है. हजारों जख्म खाकर भी मैं दुश्मन के मुकाबिल हूं, खुदा का शुक्र अब तक दिल-ए-खुद्दार जिंदा है.”

लालू ने इस ट्वीट के साथ एक पुराना वीडियो भी अपलोड किया गया है, जिसमें वे लोगों को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में लालू ने राजद को अल्पसंख्यकों का संरक्षक बताने की कोशिश की है और कहा है कि अकलियतों की रक्षा के लिए राजद के कार्यकर्ता अपनी जान भी दे सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि जद (यू) के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर नागरिकता संशोधन विधेयक पर सदन में पार्टी द्वारा समर्थन दिए जाने को लेकर बगावती तेवर अपना हुए हैं और ट्वीट कर लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि लालू यादव फिलहाल चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे हैं.