पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में जब राष्ट्रीय जनता दल नीत महागठबंधन के भविष्य पर सवाल उठाया तो आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर भड़ास निकाली और ‘दगाबाज’, ‘पलटू’ और ‘शर्म नहीं आती है’ जैसे आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर डाला. ये नाराजगी लालू ने अपने टि्वटर के माध्यम से जताई है और आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया है. Also Read - Lalu Prasad Yadav Health: क्या कोरोना से संक्रमित हुए लालू यादव, फेफड़ों में इंफेक्शन के बाद डॉक्टर्स बोले- अब...

लालू के ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट कर कहा गया है, “जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है, जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती की, 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है, वह किस जुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. ऐसे पलटू दगाबाजों को शर्म भी नहीं आती.”

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश को ‘दगाबाज’ बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती. चर्चित चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर बुधवार को निशाना साधते हुए याद दिलाया कि वह जिस कुर्सी पर बैठे हैं, वह महागठबंधन की ही देन है.

बता दें कि नीतीश ने सोमवार को बिहार में महागठबंधन के भविष्य पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत तय है और नरेंद्र मोदी एकबार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे.

बता दें कि लालू इन दिनों चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद जेल की सजा काट रहे हैं. अस्वस्थ रहने के कारण वह इन दिनों रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं.