LJP प्रमुख Chirag Paswan का Nitish Kumar पर हमला, 'मुख्यमंत्री के पास गृहमंत्रालय भी है बावजूद इसके...'

LJP अध्यक्ष चिराग पासावान (Chirag Paswan) ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है, लेकिन वह विफल है.

Published: January 20, 2021 7:15 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

LJP President Chirag Paswan

Bihar News In Hindi: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासावान (Chirag Paswan) ने बुधवार को एक बार फिर राज्य के कानून व्यवस्था को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है, लेकिन वह विफल है. उन्होंने कहा कि एक के बाद एक वारदातें हो रही हैं. मुख्यमंत्री के पास गृह मंत्रालय हैं, बावजूद इसके वह अपराधों को नहीं रोक पा रहे हैं.

Also Read:

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि वे आरोप नहीं लगा रहे हैं, लेकिन आखिर अपराध रोकने के लिए हमलोग तो मुख्यमंत्री से ही सवाल करेंगे. मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी में रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान के परिजनों से मुलााकत के बाद कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. उन्होंने कहा कि जॉन की हत्या में दर्ज प्राथमिकी में नामजद आरोपी बनाए गए हैं, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है.

उन्होंने आश्रित परिवार के एक सदस्य को नौकरी की मांग करते हुए कहा कि रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान के परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पिछले 16 वर्षों से राज्य के मुख्यमंत्री हैं. बिहार पुलिस की कमान भी उन्हीं के हाथों में है. उल्लेखनीय है कि मंगलवार को चिराग रूपेश सिंह के परिजनों से मुलाकात की थी और ढांढस बंधाया था.

(इनपुट: IANS)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें बिहार समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 20, 2021 7:15 PM IST