नई दिल्‍ली/पटना: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित सुसाइड के मामले में उनके मामा ने कहा है कि हम नहीं  सोचते हैं कि उसने आत्‍महत्‍या की है. पुलिस को मामले की जांच करना चाहिए. उसका मर्डर किया गया है. ये बात सुशांत सिंह के मामा ने पटना में एक्‍टर के घर के बाहर कही है. वहीं, बिहार के कुछ नेताओं ने सुशांत की आत्‍महत्‍या को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है. Also Read - कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्‍चन की सेहत पर नानावती हॉस्‍पिटल का बयान आया सामने

सुशांत सिंह के मामा ने कहा, हमें नहीं लगता कि उसने आत्महत्या की, पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए. उसकी मौत के पीछे कोई साजिश लगती है. उनकी हत्या की गई है. मामा यह बात पटना में सुशांत के निवास के बाहर रविवार को कही है. Also Read - मुंबई में रेखा का बंगला सील, क्‍या एक्‍ट्रेस भी कोरोना संक्रमित? सिक्युरिटी गार्ड निकला पॉजिटिव

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत का शव रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. बिहार की पूर्व सांसद लवली आनंद और पप्पू यादव पटना में सुशांत राजपूत के राज्य में स्थित घर गए और राजपूत के पिता के प्रति संवदेना व्यक्त करते हुए इस मामले में संदेह जताया और सीबीआई जांच की मांग की है.

राजपूत की मौत की सूचना मिलते ही रिश्तेदार, पड़ोसी और अन्य तमाम लोग पटना के राजीव नगर स्थित उस दो मंजिला मकान में जमा होने लगे जहां अभिनेता का बचपन गुजरा था और जहां अभी उनके सेवानिवृत्त पिता रहते हैं. पांच भाई-बहनों में सबसे छोटे राजपूत की मौत की खबर शहर में उनके जानने वालों के लिए अब भी रहस्य है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी.