मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने मुथूट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय पर धावा बोल सोना बैग में भरकर लूट ले गए. लूटे गए सोने की कीमत करीब पांच करोड़ रुपए बताई जा रही है. बदमाशों ने प्रबंधक से भी मारपीट की, इसके बाद फरार हो गए. प्रबंधक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुथूट देश की सबसे बड़ी सोना फाइनेंसिंग कंपनी है.

बिहार: 10-12 हथियारबंद अपराधियों ने मुखिया के घर पर किया हमला, 2 की मौत

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनोज कुमार ने बताया कि भगवानपुर क्षेत्र स्थित मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में ग्राहक के रूप में प्रवेश कर बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर वहां के कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया. प्रबंधक द्वारा विरोध करने पर उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद बदमाश वहां बैग में रखा सोना लेकर फरार हो गए. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बदमाशों की संख्या पांच-छह बताई जा रही है. बदमाश दो लाख रुपए की नकदी भी अपने साथ ले गए हैं.

वह मुर्दा समझ रहे हैं, उन्हें कहो मैं मरा नहीं हूं: लालू यादव

घटना की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. घायल प्रबंधक को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बताया जा रहा है कि जहां से लूट हुई वहां से थाना सिर्फ 50 मीटर दूरी पर है. बदमाशों ने असलहा लहराते हुए लूट को अंजाम दिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार बदमाश पांच बैग में 5 करोड़ का सोना भरकर ले गए. बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.