पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ‘उन्हें कुर्सी का प्यारा’ कहा. हालांकि इसके बाद अपनी टिप्पणी को लेकर वे ट्रोल भी हो गए. तेजस्वी ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने के लिए एक कॉर्टून ट्वीट किया. कॉर्टून में नीतीश को एक कुर्सी पर बैठा दिखाया गया जबकि उनके पीछे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को दिखाया गया है, जो कई ‘तीर’ लिए हुए है। तेजस्वी ने कॉर्टून के साथ ट्वीट किया, “नीतीश का कुर्सी से लगाव, बिहार में चहुं ओर दंगा-फसाद’

तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने के लिए एक कॉर्टून ट्वीट किया. कॉर्टून में नीतीश को एक कुर्सी पर बैठा दिखाया गया जबकि उनके पीछे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को दिखाया गया है, जो कई तीर लिए हुए तेजस्वी ने कॉर्टून के साथ ट्वीट किया, ‘नीतीश कुमार का कुर्सी से लगाव, बिहार में चहूं ओर दंगा-फसाद.’ इसके साथ ही उन्होंने कार्टून पर लिखा, ‘कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे’.

इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने तेजस्वी पर ही अपनी भडास निकाल दी. अभय नाम के एक व्यक्ति ने तेजस्वी के जवाब में लिखा, ‘सब जानते हैं कि दंगे तू करा रहा है अपनी ‘डर्टी पलिटिक्स’ के लिए.’ एक अन्य ट्विटर उपभोक्ता (यूजर) ने लिखा, ‘यार कोई संभालो इसको. बाबू जी के जेल जाने से सदमे में है.’ एक यूजर ने तेजस्वी के समर्थन में लिखा, “दौर-ए-मोदी में कहां कोई ‘इंसान’ नजर आता है, कोई ‘हिन्दू’ कोई दलित, तो कोई मुसलमान नजर आता है.” (इनपुट-एजेंसी)