बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar कोरोना वायरस से संक्रमित, CMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं.

Published: January 10, 2022 6:52 PM IST

By Parinay Kumar

Nitish Kumar, JDU, BJP,
(फाइल फोटो)

Bihar Corona Update: देश में कोरोना और उसके नए ‘ओमिक्रॉन’ (Omicron) वेरिएंट की रफ्तार काफी तेजी से बढ़ रही है. इन सबके बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्वीट कर बताया गया, ‘माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉज़िटिव पाये गए हैं. चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं. उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है.

Also Read:

मुख्यमंत्री कार्यालय ने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है. बता दें कि पिछले सोमवार को ‘जनता दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम’ के कई उपस्थित लोग जांच में संक्रमित पाये गये थे. कार्यक्रम के एक दिन बाद कैबिनेट की बैठक से ठीक पहले प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्री संक्रमित पाये गये थे. इसके बाद मुख्यमंत्री ने राज्यव्यापी समाज सुधार अभियान सहित अपने कई कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया था . पिछले एक सप्ताह में पटना के एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर तैनात कई कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

इससे पहले आज ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने सोमवार को कहा कि वह कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उनमें कोरोना के ‘हल्के लक्षण’ हैं और अपने घर में ही पृथक-वास में हैं.

सिंह ने कहा, ‘जांच में मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और मुझमें इसके हल्के लक्षण हैं. मैं घर में ही पृथक-वास में हूं. हाल में मेरे सम्पर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं आग्रह करता हूं कि वे खुद को पृथक कर लें और अपनी कोविड जांच कराएं.’

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें बिहार समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 6:52 PM IST