भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में अनियंत्रित कार धमना नदी में गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जब कि कार को ड्राइव कर रहे शख्स ने तैर कर अपनी जान बचा ली.

जानकारी के मुताबिक यह हादसा बिहार के भागलपुर जिले में शाहकुंड थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात उस समय हुआ जब तेज गति से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर धमना नदी में गिर गई.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांडः जांच के बीच आईओ के तबादले से हाईकोर्ट नाराज, रोका खबरों का प्रकाशन

तैर कर बचा ली अपनी जान, खो दिया परिवार
शाहकुंड थाना प्रभारी सुनील कुमार ने हादसे का सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि शाहकुंड-असरगंज रोड के बीच हुए इस हादसे में मरने वालों में कार चला रहे किसलय कुमार की पत्नी रेखा देवी (42), पुत्र कुणाल कश्यप (13) और पुत्री काव्या कश्यप (10) शामिल हैं. जबकि कार ड्राइव कर रहे किसलय कुमार ने हादसे के बाद कार से निकल कर नदी में तैर कर अपनी जान बचा ली.

खालिस्तानी समर्थकों ने ब्रिटेन में राहुल गांधी के समारोह को बाधित करने का प्रयास किया

मामले की जांच जारी
थाना प्रभारी के मुताबिक कार नदी में गिरने के बाद किसलय किसी प्रकार से तैर कर बाहर निकल आए. हालांकि मामले की तफ्तीश की जा रही है. सुनील ने बताया कि तीनों शवों को रविवार सुबह नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि कार को भी नदी से निकाल लिया गया है. मामले की जांच जारी है. (इनपुट एजेंसी )