पटना: बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की सुबह एक जाने-माने कपड़ा व्यवसायी के घर से पुलिस ने तीन लोगों के शव बरामद किए हैं. पटना शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत किदवईपुरी इलाके में एक कपड़ा कारोबारी ने अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को अपने लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारने के बाद आत्महत्या कर ली जिससे व्यवसायी, उसकी पत्नी एवं एक बच्ची की मौत हो गयी जबकि एक बच्चे की स्थिति गंभीर है.

पुलिस महानिरीक्षक सुनिल कुमार ने मंगलवार को बताया कि निशांत सर्राफ (37), उसकी पत्नी अल्का सर्राफ (35) और पुत्री अन्या सर्राफ (9) की मौत हो गई. निशांत के गंभीर रूप से जख्मी पुत्र इशांत सर्राफ (4) की स्थिति नाजुक है. उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की वैज्ञानिक तरीके से छानबीन कर रही है. हालाकी अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा है.

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि मृतक ने एक सुसाइड नोट छोडा है और फारेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) टीम इसकी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि निशांत ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह ही इस वारदात को अंजाम दे रहा है और इसके लिए कोई अन्य दोषी नहीं है. पुलिस महानिरीक्षक ने स्वयं घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक और पुलिस अधीक्षक (नगर) प्राणतोष कुमार दास सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले कि जांच की. पुलिस पूरे मामले की वैज्ञानिक तरीके से छानबीन कर रही है. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा है.