पटना: बिहार में पटना और वैशाली जिले के बीच से गुजर रही गंगा नदी में नहाते समय नौ लोगों की डूबने से मौत हो गई. 2-3 के लापता होने की भी खबर है. फतुहा थाना प्रभारी नसीम अहमद ने बताया कि इस हादसे में मरने वाले नौ लोगों में चार पुरुष और पांच महिलाएं शामिल हैं. उन्होंने बताया कि सभी मृतक फतुहा के दरियापुर इलाके के निवासी थे और यह हादसा पड़ोसी वैशाली जिला के रौशनपुर पुलिस चौकी इलाके में हुआ.

भारतीय सेना के हमले में नदी में डूबे पाकिस्तान के 4 सैनिक

भारतीय सेना के हमले में नदी में डूबे पाकिस्तान के 4 सैनिक

बताया जा रहा है कि गंगा नदी में जमे गाद से बने एक टीले के समीप पिकनिक मनाने ये लोग नहाने के लिए नदी में उतरे. इनमें से किसी एक के डूबने पर उन्हें बचाने के चक्कर में बाकि भी डूब गए.  हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में शुरू कर दिया. हादसे के शिकार सभी लोग एक ही परिवार के हैं. हादसा फतुहा में मस्ताना घाट के सामने हुआ. 9 के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं लापता लोगों की तलाश जारी है.

दरअसल, हर साल की तरह इस बार भी कार्तिक पूर्णिमा के खत्म होते ही रविवार को गंगा की रेत पर लोगों की काफी भीड़ जुटी थी. हर साल लोग वहां पिकनिक मनाने जाते हैं, इस बार भी वही हुआ. लेकिन नहाने के दौरान इस बार हादसा हो गया.