नई दिल्ली/पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस के बाद पटना में बीमार महिलाओं के लिए चलाने जाने वाले शेल्टर होम में दो महिलाओं की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने एनजीओ के निदेशक चिरंजन कुमार और कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल को गिरफ्तार कर लिया. मनीषा के बारे में बताया जा रहा है कि उसके कई हाईप्रोफाइल लोगों के साथ रिश्ते हैं. उसकी फेसबुक प्रोफाइल में मौजूद फोटोज में वह मंत्रियों, बड़े नेताओं और प्रतिष्ठित लोगों के साथ मौजूद है. बताया जा रहा है कि मनीषा ने दो शादियां की थीं. इसके बाद वह तीसरे शख्स से प्यार करती थी और उसके साथ रिश्ते में थी.
 Patna shelter home case Manisha dalal story from modeling to NGO and page three party Also Read - बालिकागृह से बाथरूम का ग्रिल तोड़ 7 लड़कियां फरार, तेजस्वी बोले- पाप छिपाने को कराईं गायब

इस शेल्टर होम के बारे में बताया जा रहा है कि यह मनीषा का ही है. मनीषा अपने को अनुमाया ह्यूमन रिसोर्स फाउंडेशन की डायरेक्टर बताती है. अपने पोस्ट से वह दावा करती है वह महिला सशक्तिकरण के लिए काम करती है. वह कई तरह के प्रोग्राम भी आयोजित करती रहती है. इसकी तस्वीरें वह फेसबुक पर शेयर करती है. बताया जाता है कि वह पटना में अक्सर ही पेज-थ्री पार्टियां होस्त करती थी.
 Patna shelter home case Manisha dalal story from modeling to NGO and page three party
मनीषा मूल रूप से बिहार के गया की रहने वाली है. साल 1995 में इंटरमीडिएट करने के बाद वह पटना पहुंचा और डॉक्टर बनने के लिए पढ़ाई करने लगी. हालांकि, इस बीच वह मुंबई चली गई कुछ दिन मॉडलिंग भी की. मॉडलिंग में करियर न जमता देख मनीषा पटना लौट आई.
 Patna shelter home case Manisha dalal story from modeling to NGO and page three party Also Read - मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: बिहार सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जांच करेगी CBI

पटना में मनीषा ने पटना में एक एनजीओ में काम करना शुरू कर दिया. इसके बाद उसने खुद का एनजीओ खोल लिया और संचालिका बन गई. इतना ही नहीं वह कई फाउंडेशन की भी बोर्ड मेंबर बन गई. इसी दौरान उसे अनुमया ह्यूमन रिसोर्स फाउंडेशन की निदेश के रूप में समाज कल्याण विभाग से शेल्टर होम चलाने का लाइसेंस मिल गया.
 Patna shelter home case Manisha dalal story from modeling to NGO and page three party
मनीषा इसके बाद पटना में कई तरह के कार्यक्रम आयोजित करने लगी. इसमें महिलाओं के लिए मेला, कॉरपोरेट क्रिकेट लीग और फैशन शो जैसे कई बड़े कार्यक्रम भी शामिल हैं. उसने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए भी कार्यक्रम आयोजित किए.
 Patna shelter home case Manisha dalal story from modeling to NGO and page three party Also Read - आश्रय गृह मामलाः सुप्रीम कोर्ट ने CBI के पूर्व अंतरिम निदेशक को किया तलब, कहा- अदालत के आदेशों से खिलवाड़ किया, भगवान रक्षा करे

मनीषा के फेसबुक प्रोफाइल पर शामिल उसकी तस्वीरें बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा, पीएचडी मंत्री विनोद नारायण झा, पूर्व मंत्री श्याम रजक (जेडयू), पूर्व मंत्री शिवचन्द्र राम और आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के साथ तेजी से वायरल हो रही हैं. मंत्री श्याम रजक ने कहा है कि खेल सेे जुड़े एक प्रोग्राम में मनीषा से एक-दो बार मुलाकात हुई थी. इसमें जदयू के एमएलसी रनवीर नंदर और बीजेपी एमएलए नितिन नवीन, पुलिस संघ के मृत्युंजय सिंह आदि भी मौजूद थे.