पटना : बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र की पुलिस ने शुक्रवार को सड़क के किनारे कटे हुए तीन सिर बरामद किए हैं. तीनों के धड़ गायब हैं. इनमें एक सिर एक युवती का तथा दो सिर युवकों के हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने निशिबचक गांव के समीप से सड़क के किनारे खेत में गर्दन से कटे तीन सिर बरामद किए गए हैं. तीनों के सिर हैं, जबकि धड़ गायब हैं. Also Read - four asrrested in fatuha gangrape case in patna | गैंगरेप के बाद गर्लफ्रेंड को मरा समझ नदी में फेंका, तैरकर बाहर निकली, बताई आपबीती

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आसपास के दो किलोमीटर क्षेत्र की गहन तलाशी ली है, लेकिन इनके धड़ बरामद नहीं किए जा सके हैं. कटे हुए सिरों में दो युवकों के तथा एक सिर देखने में युवती का प्रतीत हो रहा है.

आशंका व्यक्त की जा रही है कि तीनों सिरों पर एसिड भी डाला गया है. पुलिस के अनुसार, सभी कटे हुए सिर में नाक और कान भी काटे गए हैं. पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि अज्ञात हत्यारों ने घटना को कहीं और अंजाम दिया है और तीनों की हत्या कर पहचान छिपाने के लिए सिर को सड़क के किनारे खेत में फेंक दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.