Bihar Assembly Election 2020: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान एनडीए में रहते हुए भी लगातार बिहार में नीतीश कुमार की सरकार के कामकाज पर अंगुलि उठाते रहे हैं. अब विधानसभा चुनाव को लेकर लोजपा की ओर से अखबारों में विज्ञापन निकाला गया है. विज्ञापन में लिखा गया है ‘वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं बिहार पर नाज करने के लिए’. Also Read - JDU में शामिल हुए बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे, CM नीतीश कुमार के आवास पर ली पार्टी की सदस्यता

इस विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने यह बताया है कि नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनों को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा. यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें. Also Read - बिहार के DGP पद से VRS लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय JDU में होंगे शामिल, इस सीट से चुनाव लड़ने की संभावना

लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है. विज्ञापन में धर्म ना जात, करे सबकी बात पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है. लोक जनशक्ति पार्टी जब से बनी है पार्टी द्वारा पहली बार अधिकारिक विज्ञापन दिया गया है. इस विज्ञापन को देने के पीछे पार्टी की सोच और अपने लाखों कार्यकर्ताओं के संकल्प- बिहार को 1st और बिहारी 1st बनाना- को दोहराना है.

पार्टी के इस विज्ञापन को लेकर माना जा रहा है कि इशारों-इशारों में इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर तंज कसा गया है. यह विज्ञापन बिहार के सभी हिंदी और अंग्रेजी अख़बारों में दिया गया है. साथ में दिल्ली और मुंबई के महत्वपूर्ण अख़बार में पार्टी द्वारा विज्ञापन दिया गया है, जिसमें लिखा गया है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे है लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रही है.

बता दें, कि पिछले कुछ वक्त से जदयू और एलजेपी में लगातार तनातनी की खबरें आ रही हैं और दोनों एक-दूसरे से नाराज चल रहे हैं. लेकिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले दिनों कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव जदयू, एलजेपी और भाजपा साथ मिलकर लड़ेंगी.