Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज बिहार में अहम चुनावी सभाओं और बयानबाजियों का सिलसिला जारी है. एक तरफ पीएम मोदी ने जहां सासाराम और गया में चुनावी रैली को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर हमला बोला तो वहीं उनके आरोपों का जवाब विपक्ष के नेता राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने मिलकर दिया है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा तो वहीं तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को जवाब दिया है.Also Read - कोई नहीं है टक्कर में, दुनिया के नंबर वन नेता हैं पीएम मोदी, बाइडन-जॉनसन सब रह गए पीछे, देखें तस्वीरें.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कहा-बिहारियो से कितना झूठ बोलेंगे Also Read - UP Assembly Election 2022: प्रियंका गांधी होंगी यूपी में कांग्रेस का सीएम फेस, कहा-कोई और दिखता है क्या

बिहार के नवादा जिले के हिसुआ में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कहा कि आप बिहार की जनता से झूठ मत बोलिए. क्या आपने बिहारियों को रोजगार दिया, इससे पहले आपने दो करोड़ रोजगार देने की बात कही थी, कहां है आपका वो वादा.आप सभाओं मेंकहते हैं कि मैं सेनिकों, किसानों और व्यवसायियों के सामने अपना सिर झुकाता हूं उन्हें प्रणाम करता हूं, लेकिन जब आप घर जाते हैं तो आप सिर्फ अडाणी और अंबानी के हो जाते हैं. Also Read - UP Assembly Election 2022: राहुल-प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणापत्र, सरकारी नौकरियों की गारंटी, करेंगे बंपर शिक्षक भर्ती, जानिए

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला

रैली में महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद नेता तेजस्वी  ने  सीधे तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए शुरुआती भाषण में कहा कि वो उबाऊ और थकाऊ भाषण देने नहीं आए हैं. उन्होंने भोजपुरी में कहा कि 15 साल से डबल इंजन की सरकार है लेकिन क्या ब्लॉक या जिला में कोई काम बिना चढ़ावा दिए होता है?

तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश का कहना है कि बिहार एक लैंडलॉक राज्य है, इसलिए समुद्र के अभाव में कारखाने स्थापित नहीं किए जा सकते हैं. नीतीश जी, आप अब थक चुके हैं और बिहार को नहीं संभाल सकते. पंजाब, राजस्थान और हरियाणा भी भूस्खलन वाले राज्य हैं, फिर भी हमारे लोग वहां काम करने के लिए जाते हैं क्योंकि उनके कारखाने हैं.