नई दिल्ली: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आजकल अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता से संवाद कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथ जो कुछ भी हो रहा है वह सोशल मीडिया साइट पर लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं. चाहे वह दलित के घर हैंडपंप पर नहाने की बात हो या रिक्शा चलाने की. उनके इस दौरे को मीडिया में तरजीह भी मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को जब तेज प्रताप यादव महुआ के दौरे पर थे तब उन्होंने करहटिया गांव में चारा काटकर गाय को खिलाया.लगे हाथ उन्होंने गाय को दुलारते हुए पूछा लिया कि क्या बीजेपी को हराओगी? गाय ने सिर हिलाया तो समर्थकों ने कहा, ‘बोल रही है – हां मैं हराऊंगी.

इससे पहले तेज प्रताप ने ट्वीट कर बताया था कि सत्तू पार्टी कार्यक्रम के दौरान महुआ में दिनभर के पैदल भ्रमण के बाद थोड़ी थकावट को दूर करने के लिए करहटिया पंचायत के एक दलित के घर जा कर उनके चापाकल पर स्नान किया. उन्होंने लिखा कि गांव के चापाकल के ठंडे पानी से नहाने से उन्हें बहुत मीठी अनुभूति थी मिली. अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों से जुड़ने के लिए वह सत्तू पार्टी तेज प्रताप के संग कर रहे हैं.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जल्द ही रुपहले पर्दे पर आने वाले हैं. तेजप्रताप यादव ने अपनी फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ का पोस्टर टि्वटर पर जारी किया है. इस पोस्टर पर लिखा है कि जल्द ही तेजप्रताप यादव की हिन्दी फिल्म आने वाली है. तेजप्रताप यादव हिन्दी फिल्म में काम करेंगे या फिल्म उनके जीवन पर बनेगी या किसी फिल्म में वे लीड हीरो के रोल में होंगे, ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है. न तो किसी फिल्म निर्माता ने और न ही खुद तेजप्रताप ने मीडिया को इसकी जानकारी दी है.

भगवान श्रीकृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाने वाले या शंख बजाने या फिर दूध दुहने और गायों की सेवा करने वाली उनकी तस्वीरों से लोग यह तो मानते हैं कि तेजप्रताप, राजनीति की दुनिया से कुछ इतर भी करते रहते हैं. लेकिन वे फिल्म भी बनाएंगे, ऐसा अनुमान अभी तक किसी को नहीं था.