पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या से अलग होना चाहते हैं. दोनों की शादी करीब छह महीने पहले ही हुई थी. तेजप्रताप ने अदालत में तलाक की अर्जी दायर की है. हालांकि, लालू के परिवार के किसी सदस्‍य ने अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है. परिवार ने तलाक की खबरों को गलत करार दिया है. Also Read - चार महीने से ऐश्‍वर्य के साथ नहीं रह रहे तेजप्रताप, पत्‍नी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या की शादी इसी साल 12 मई को पटना में हुई थी. इसमें बड़ी राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थी. ऐश्‍वर्या बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती हैं. उनके पिता चंद्रिका राय सारण की परसा सीट से राजद के विधायक हैं.

चारा घोटाले के सिलसिले में जेल में बंद लालू यादव को शादी से ठीक पहले पेरोल पर जमानत मिली थी तो उन्‍होंने नई बहू को अपने लिए भाग्‍यशाली बताया था. लेकिन छह महीने बाद ही ऐसी हालत बन रही है कि ऐश्‍वर्या को ससुराल से बाहर निकलना पड़ सकता है.

दरअसल, शुरुआत से ही इस शादी को बेमेल बताया गया था. बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप अपनी अटपटी हरकतों के लिए ज्‍यादा चर्चा में रहते हैं. वे कभी भगवान शिव तो कभी श्रीकृष्‍ण की तरह बांसुरी बजाते हुए दिखते हैं. जबकि उनकी पत्‍नी का परिवार काफी सुशिक्षित है. ऐश्‍वर्या की पढ़ाई-लिखाई भी पटना में हुई है और उन्‍होंने दिल्‍ली से एमबीए की डिग्री ली है.