बिहार विधानसभा में स्पीकर के चुनाव के लिए आज वोटिंग हुई और भाजपा के विजय कुमार सिन्हा विधानसभा के अध्यक्ष मनोनीत किए गए. वोटिंग से पहले राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, इसमें लालू, पिरपैती से भाजपा विधायक ललन पासवान से मोबाइल पर बात कर रहे हैं. लालू कह रहे हैं कि विधानसभा में स्पीकर के चुनाव की वोटिंग से एब्सेंट हो जाओ. लालू ने यह बात 3 बार कही. लालू ने ललन से कहा कि, कह देना कोरोना हो गया…साथ ही कहा कि तुम्हें आगे बढ़ाएंगे. Also Read - TET Teachers Protest In Bihar: पटना DM से जब कहा-मैं Tejashwi बोल रहा हूं, लगे जिंदाबाद के नारे

लालू के ऑडियो पर ललन पासवान ने कहा कि ‘हमको लगा कि सबने चुनाव जीतने के बाद सबसे हमको बधाई दी थी. मेरे पीए ने फोन उठाया था. बताया कि कोई लालू प्रसाद यादव बोल रहे हैं. मैंने उन्हें प्रणाम किया, चरण स्पर्श भी किया, उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया. फिर वे कहने लगे कि हमारा साथ दो, स्पीकर को गिराना है, सरकार को गिराना है, आगे बढ़ाएंगे, मंत्री बनाएंगे. Also Read - LJP प्रमुख Chirag Paswan का Nitish Kumar पर हमला, 'मुख्यमंत्री के पास गृहमंत्रालय भी है बावजूद इसके...'

मैंने उनसे कहा कि सर, मैं पार्टी से हूं और ऐसा नहीं कर सकता. जो बातचीत हुई, वह ऑडियो में स्पष्ट है. उसे सुना जा सकता है. जिस वक्त बातचीत हुई, मैं पार्टी के माननीय नेता सुशील कुमार मोदी के आवास पर ही था. जैसे ही पीए ने बताया कि लालू जी का फोन है, मैं चौकन्ना हो गया. मैंने तुरंत सुशील जी को इस बारे में बताया.’ Also Read - सुशील मोदी का केंद्र में जाना, शाहनवाज हुसैन का बिहार आना, बीजेपी के इस कदम के क्या हैं सियासी मायने!

इसके बाद सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एक खास नंबर से NDA के विधायकों से संपर्क किया जा रहा है. यह नंबर लालू यादव का है और जब उन्होंने उस नंबर पर फोन किया तो लालू यादव ने सीधे उसे रिसीव किया. तब सुशील मोदी ने लालू से कहा कि आप यह गंदा खेल बंद कीजिए. आप कभी सफल नहीं होंगे.

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में जिस मोबाइल नंबर 8051216302 का जिक्र किया है, उसे जब ‘ट्रू कॉलर’पर जांचा गया तो यह नंबर ‘इरफान रांची लालू जी’ के नाम से सेव मिला. इरफान, लालू प्रसाद का पुराना करीबी रहा है.