नई दिल्ली. शराब पर पूरी तरह रोक के बावजूद बिहार में शराब पीकर नशे में अपराध करने के मामले रुक नहीं रहे हैं. ताजा घटना बिहार के सुदूर पूर्वी जिले पूर्णिया का है, जहां रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान ने नशे में धुत होकर एक युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. युवक ने रेल पुलिस के जवान पर आरोप लगाया है कि आरपीएफ का जवान उसे जबरन घर ले गया और वहां उसके साथ कुकर्म किया गया. मामला सामने आने के बाद आरपीएफ के अधिकारी हरकत में आए और युवक की शिकायत सुनी गई. आरोपी आरपीएफ जवान का नाम समीर कुमार झा है. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

शिकायत दर्ज होने के बाद से फरार है आरोपी
युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोपी जवान शिकायत दर्ज होने के बाद फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इससे पहले पूर्णिया के बनमनखी रेलवे स्टेशन की आरपीएफ चौकी के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपी जवान समीर कुमार झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी फरार है. उन्होंने बताया कि पीड़ित ने रेल अधिकारियों के सामने इस मामले का खुलासा किया था. उसके आरोप को सुनकर रेल अधिकारियों ने उसकी शिकायत दर्ज की थी. रेल अधिकारियों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत भेजने के बाद मामला दर्ज किया गया.

बंदूक के बल पर दिया घटना को अंजाम
आरपीएफ चौकी प्रभारी संजय कुमार ने मीडियाकर्मियों को घटना के बारे में बताया कि पीड़ित युवक मजदूरी का काम करता है. आरोपी जवान ने उसे हथियार का डर दिखाकर उसके साथ कुकर्म किया. शिकायतकर्ता ने पूर्णिया कोर्ट स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि जवान समीर कुमार झा शुक्रवार को उसे अपने घर ले गया था. पीड़ित ने बताया कि झा ने वहां शराब पीने के बाद बंदूक के बल पर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया और घटना का वीडियो बनाने का दावा करते हुए धमकी दी कि शिकायत करने पर वह वीडियो इंटरनेट पर डाल देगा. आपको बता दें कि बिहार में शराब की बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से रोक है.

(इनपुट – एजेंसी)