नई दिल्‍ली: बिहार से एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बिहार के सहरसा जिले में मनचलों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि वह दिनदहाड़े लड़की को छेड़ने से बाज नहीं आ रहे है. छेड़छाड़ का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साइकिल के कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने जा रही एक छात्रा दिख से मनचले छेड़छाड़ करते दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में छात्रा मदद के लिए रो भी रही है. पुलिस मामले के आरोपियों की खोजबीन में जुटी हुई है.

 

सहारसा के उप पुलिस अधीक्षक प्रभाकर रिवारी ने एएनआई को बताया कि एक छात्रा जो कि साइकिल से जा रही है, कुछ लड़के उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, इस संबंध में एक वीडियो वायरल हो रहा है, एक पुलिसकर्मी को व्हाट्सएप पर इस प्रकार वीडियो मिला है, जिसके बाद से सहारसा पुलिस ने कार्रवाई कर रही है. साथ ही आसपास के सभी जिला पुलिस स्टेशनों में वीडियो को लेकर अलर्ट किया गया है. साथ ही पुलिस ने इस संबंध में एक केस दर्ज किया है. पुलिस ने वीडियो में देखे गए अन्य आरोपी की खोज शुरू कर दी है, जल्‍द ही इस अपराध में शामिल सभी आरोपी की पहचान कर ली जाएगी.

महिला को पीटा, कपड़े फाड़े और नंगा घुमाया, तेजस्वी ने कहा-बिहार में महाजंगलराज और राक्षस राज

वीडियो में इस प्रकार कर रहे छेड़खानी
वायरल वीडियो में एक लड़की साइकिल पर सवार हो पढ़ने जा रही है या पढ़कर लौट रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि साइकिल सवार छात्रा के साथ करीब आधा दर्जन मनचले लड़की बदतमीजी कर रहे हैं. वे लड़की को घेरकर उसके साथ बीच रास्ते पर सरेआम छेड़खानी कर रहे हैं. वीडियो सहरसा का है या नहीं यह साफ नहीं है, लेकिन सभी लड़के जिस भाषा में एक दूसरे से बात कर रहे हैं वह इसी इलाके की लग रही है. वीडियो में कुछ मनचले युवक लड़की का दुपट्टा तक खींच लेते हैं और जब वह भागने का प्रयास करती है तो उसे खदेड़कर जमीन पर पटक देते है. लड़कों पर लड़की के रोने और गिड़गिड़ाने का भी कोई असर नहीं होता है.

बिहार में महिला अपराध में एकाएक बढ़ोत्‍तरी, सकते में नीतीश सरकार
बिहार में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध में अचानक बढ़ोतरी के चलते नीतीश कुमार की अगुआई वाली जनता दल-संयुक्त सरकार को विपक्षी आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह सेक्स घोटाले को लेकर विपक्षी दल पहले ही सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन में लगे हैं, ऐसे में इस वायरल वीडियो से मामला और भी गरमा सकता है.