सासाराम: बिहार के रोहतास जिला में नगर थाना क्षेत्र के तहत पुराने जीटी रोड पर मंगलवार को रेल कर्मियों पर हमला कर लूटपाट की नाकाम कोशिश करने वाले तीन अपराधियों में एक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला. नगर थाना प्रभारी आरबी पासवान ने बताया कि भीड़ की पिटाई से मरने वाले व्यक्ति की पहचान पंकज गिरी (20) के रूप में की गई है. वह नगर थाना क्षेत्र के तहत खिड़की घात इलाके का निवासी है.

निर्भया की मां ने पूछा- दोषियों को फांसी देने में देरी क्यों, महिला आयोग ने तिहाड़ जेल को भेजा नोटिस

उन्होंने बताया कि सासाराम रेलवे स्टेशन के बुकिंग सहायक अशोक कुमार रेलवे बुकिंग पर्यवेक्षक शैलेश कुमार के साथ एक वाहन में सवार होकर बुकिंग काउंटर का लगभग 24,78,125 रुपए जमा करने एक बैंक शाखा के समीप ही पहुंचे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया और रुपए लूटने की कोशिश की. अशोक के हाथ में नोटों से भरा थैला था. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया.

मप्र : छिंदवाड़ा में मॉब लिंचिंग ने ली ASI की जान, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

रेल कर्मियों द्वारा शोर मचाए जाने पर वहां भीड एकत्र होने लगी, जिसे देख अपराधी गोलीबारी करते हुए मौके से भागने लगे. उनकी गोलीबारी में एक महिला राहगीर लाली कुंअर जख्मी हो गयीं. थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों में एक (पंकज) को भीड़ ने पकड़ कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. इससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में जख्मी अशोक और लाली को इलाज के लिए जिला मुख्यालय सासाराम स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पासवान ने बताया कि बुकिंग काउंटर की राशि अपराधी नहीं लूट पाए और वह सुरक्षित है.