सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला से शादी करने की कीमत एक युवक को जान देकर चुकानी पड़ी. आरोप है कि लोगों ने युवक को पहले ईंट-पत्थर से मार-मारकर अधमरा करा दिया और फिर उसे जलाकर मार दिया. पुलिस के अनुसार, ओरलहिया गांव निवासी श्रवण महतो को गांव की ही एक विवाहित महिला से प्यार हो गया और बाद में वह उसे भगाकर बाहर ले गया और उससे विवाह कर लिया. इस मामले को लेकर महतो पर महिला के सुसराल वालों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

श्रवण भी शादीशुदा था और इस प्रेम प्रसंग के बाद उसकी पहली पत्नी रूठकर मायके चली गई थी. आरोप है कि रविवार को महिला के ससुराल वालों ने गांव में ही श्रवण को पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की और अधमरा होने पर साक्ष्य छिपाने की नीयत से उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हॉस्टल में दो सहेलियां को हुआ प्यार, शादी तय होने पर दूल्हे को बता दी ‘लेस्बियन’ होने की सच्चाई, अब किया ये

सहियारा थाना प्रभारी संजीव कुमार ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि मृतक के बड़े भाई दुयरेधन महतो के बयान पर सहियारा थाना में 14 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.