पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल के स्‍थापना दिवस के मौके पर आयोजजित समारोह में लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने जहां पार्टी के बाहर के विरोधियों पर निशाना साधा तो बड़े बेटे और पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने तेजस्‍वी को मुकुट पहनाकर यह संदेश देने की कोशिश की कि दोनों भाइयों के बीच कोई मतभेद नहीं है. हाल के दिनों में तेजप्रताप के बयानों से यह चर्चा चल रही है कि राजद में अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं है. Also Read - तेजस्वी यादव बोले- बिहार में शवों के ढेर पर चुनाव कराना सही नहीं, क्या नीतीश को राष्ट्रपति शासन का डर है?

स्‍थापना दिवस समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्‍वी ने कहा कि बीजेपी राज्‍य विधानसभा का चुनाव पहले करा सकती है और इसके लिए तैयार रहना चाहिए. तेजस्‍वी ने कहा कि हो सकता है कि बीजेपी अंतिम समय में नीतीश चाचा का साथ छोड़ दे और लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा के चुनाव भी हों. ऐसी हालत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील उन्‍होंने की. Also Read - चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका, पार्टी छोड़ तीन नेताओं ने थामा RJD का दामन

तेजस्‍वी ने महागठबंधन में जदयू की वापसी की संभावना को भी फिर से खारिज कर दिया. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग अनावश्‍यक ऐसा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि महागठबंधन में जदयू को शामिल किए बिना बीजेपी को हराना संभव नहीं. लेकिन उन्‍हें समझ लेना चाहिए कि हाल के दिनों में कई उपचुनावों में बीजेपी-जदयू गठबंधन को हार का सामना करना पड़ा है.

तेजस्‍वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने इस मौके पर दोनों भाइयों के बीच किसी मतभेद से इंकार किया. कार्यकर्ताओं को संबोधन में उन्‍होंने कहा कि तेजस्‍वी को अभी और आगे बढ़ना है. जो लोग जलते हैं, उन्‍हें जलने दीजिए. कुछ लोग हमारे बीच दरारें पैदा करते हैं. हम तेजस्‍वी को आशीर्वाद देंगे, उसे मुकुट पहनाएंगे. इसके बाद तेजप्रताप ने छोटे भाई को मुकुट पहनाया.