नई दिल्ली: बिहार में महगठबंधन टूटने के बाद आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) लगातार नीतीश कुमार पर हमले कर रही है. तेजस्वी पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे हैं और नीतीश पर वार कर रहे हैं. 27 अगस्त को लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में विपक्ष की रैली हो रही है, तो इस रैली से पहले ही पटना में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं. पोस्टर में तेजस्वी यादव को बाहुबली अवतार में दिखाया जा रहा है. साथ ही पोस्टर में ‘जिया हो लालू के लाल’ लिखा है.

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने 27 अगस्त को ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली आयोजित की है. इस रैली का महत्वपूर्ण लक्ष्य 2019 के लोकसभा चुनाव में स्वयं को मजबूती के साथ पेश करना है. राजद पार्टी को लगातार कई उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ रहा है.  पहले महागठबंधन का टूट जाना और अब बसपा प्रमुख मायावती का रैली में शामिल होने से इंकार कर देना.

बता दें कि जदयू से बागी हो चुके पार्टी के पूर्व प्रमुख शरद यादव इस रैली में शामिल हो सकते हैं ऐसी अटकलें सुनने को मिल रहीं हैं. शरद यादव लगातार नीतीश के खिलाफ बयान दे रहे हैं, और वह जेडीयू की बैठक में भी शामिल नहीं हुए. इस रैली में गैर-एनडीए दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है.