बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय में बाढ़ के हालात का जायजा लेने के दौरान तेघड़ा अनुमंडल अधिकारी निशांत के वाहन से नहीं उतरने पर रविवार को फटकार लगायी. अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित विभिन्न इलाकों का दौरा करने वाले पुलिस उपाधीक्षक आशीष आनंद और अपने कार्यकर्ताओं के साथ पैदल निरीक्षण के दौरान तेघड़ा अनुमंडल अधिकारी के अपने वाहन में बैठे रहने पर उन्हें फटकार लगायी.

 

गिरिराज ने तेघडा अनुमंडल अधिकारी के बारे में कहा कि वे बड़े आदमी हैं, गाड़ी से उतरेंगे कैसे, बाबू हैं. अनुमंडल अधिकारी के वाहन से उतरने पर उनसे मुखातिब होते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आपकी जितनी तारीफ रास्ते भर हमने सुना है, वो दोबारा नहीं सुनें. इस तारीफ से बचें. बोलते कुछ हैं और करते कुछ हैं. सारे लोग आपके विरोध में बोल रहे हैं. गिरिराज ने तेघड़ा अनुमंडल अधिकारी से कहा कि अगर इस इलाके के पांच पंचायतों के लिए राहत शिविर नहीं लगा तो मैं आपके समक्ष धरना दूंगा. हम जनप्रतिनिधि हैं और आपका दायित्व हमसे भी ज्यादा बनता है.

अधिकारी को चेताया- गलतफहमी में मत रहिए
गिरिराज ने तेघडा अनुमंडल अधिकारी को चेताते हुए कहा ‘गलतफहमी में मत रहिए और अपने अपने आपको अनुमंडल अधिकारी के दायरे में रखें. उन्होंने तेघड़ा अनुमंडल अधिकारी से कहा कि कभी पक्षपात नहीं करें. आप सरकारी अधिकारी हैं और सभी व्यक्ति आपके लिए समान हैं. गिरिराज ने तेघडा अनुमंडल अधिकारी से कहा कि राहत शिविर को लेकर जिलाधिकारी से बात करें. हम मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव से भी बात करेंगे.