नई दिल्ली। मलेशियाई बजट एयरलाइन ग्रुप की एयरलाइन एयर एशिया यात्रियों के लिए बंपर ऑपर लाया है. एयर एशिया के इस ऑफर में अब आप हवाई यात्रा का लुत्फ ट्रेन की टिकट से भी कम दाम में उठा सकेंगे. एयर एशिया के भारतीय ज्वॉइंट वेंचर एयर एशिया इंडिया ने घरेलु उड़ानों के कुछ रूट्स पर बेस्ट ऑफर शुरू किया है.Also Read - टीके के असर को बेहद कम कर देता है दक्षिण अफ्रीका में पाया गया कोरोना का नया वैरिएंट, कई देशों ने हवाई यात्रा रोकी

इतना ही नहीं एयर एशिया जहां घरेलु उड़ानों की टिकट 1099 रुपये में दे रहा है वहीं इस ऑफर के तहत अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया महज 2999 रुपये तय किया गया है. Also Read - ऑनलाइन शॉपिंग करें, ट्रैवल करने से बचें: केंद्र ने त्योहारों से पहले राज्यों के लिए जारी की COVID एडवाइजरी

कंपनी की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक यह ऑफर 4 जून से 11 जून तक बुक की जाने वाली टिकट पर होगा. इस पर यात्रा 15 जनवरी 2018 से 28 अगस्त 2018 के बीच यात्रा की जा सकेगी. Also Read - महंगा होगा हवाई सफर, सरकार ने घरेलू विमान सेवा के किराये की निचली और ऊपरी सीमा बढ़ाई- जानिए कितना बढ़ेगा किराया?

वर्तमान में भारत में फिलहाल एयरएशिया की दस ए-320 फ्लाइट सेवा में है. इसमें बेंगलुरू, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, नयी दिल्ली, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, श्रीनगर और बागडोगरा के साथ ही कोलकाता और रांची के लिए उड़ान भरी जा सकती है.

इसके अलावा इस ऑफर के तहत नई दिल्ली से श्रीनगर के लिए 1699 रुपये में नई दिल्ली से रांची के लिए 2,399 रुपये और नई दिल्ली से बागडोगरा, नई दिल्ली से कोलकाता और नई दिल्ली से पुणे के लिए 2499 रुपये में उड़ान भरी जा सकती है.

एयर एशिया द्वारा जारी एक नोट में इस बात की जानकारी देते हुए बताया गया है कि इस तरह के ऑफर से हवाई यात्रा के लिए लोगों को प्रोत्साहित करना.

विदेशी उड़ानों में एशिया, आस्ट्रेलिया अन्य देशों के करीब 120 से अधिक स्थानों पर यात्रा कर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. इस ऑफर के तहत किराया एक यात्रा के लिए होगा और इसमें उड़ान के लिए दिए जाने वाले किराए सहित समस्त प्रकार के शुल्क शामिल होंगे.