अगर आप एयरटेल के पोस्टपेड कस्टमर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अगर आप एयरटेल पोस्टपेड का इस्तेमाल करते हैं तो आप एयरटेल टीवी और माई एयरटेल ऐप के जरिए नेटफ्लिक्स पर अपने फेवरेट शो देख सकते हैं.

एयरटेल कंपनी ने अपने पोस्टपेड यूजर्स को ये सुविधा देने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप के तहत एयरटेल के पोस्टपेड और V-फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले यूजर्स नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल कर सकेंगे.

इंस्‍टाग्राम पर भी अपने बैचमेट्स से जुड़ सकेंगे यूजर, जल्‍द आने वाला है नया फीचर

एयरटेल यूजर्स अब एयरटेल ऐप के जरिए नेटफ्लिक्स पर लॉगइन कर सकेंगे और एयरटेल बिल के जरिए सब्सक्रिप्शन का पेमेंट कर सकेंगे. इसके अलावा कुछ चुनिंदा रीचार्ज प्लान इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को एयरटेल टीवी ऐप और माई एयरटेल ऐप के जरिए नेटफ्लिक्स का तीन महीने का मुप्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

नेटफ्लिक्स पर तीन महीने के मुफ्त सब्सक्रिप्शन की सुविधा चुनिंदा एयरटेल पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए है. कंपनी ने बताया है कि जिन पोस्टपेड प्लान पर तीन महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन यूजर्स को मिलेगा उसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी.

यूट्यूब से मुकाबले को इंस्टाग्राम की नई ऐप लॉन्च, अब देख सकेंगे लंबे वीडियो

इन चुनिंदा प्लान का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को तीन महीने तक एयरटेल टीवी ऐप और माई एयरटेल ऐप के जरिए फ्री में नेटफ्लिक्स इस्तेमाल करने की छूट मिलेगी. अगर आप उन चुनिंदा प्लान का इस्तेमाल नहीं करते होंगे तो आप अपने प्लान को अपग्रेड करवा सकते हैं और तीन महीने तक नेटफ्लिक्स का फ्री में यूज कर सकते हैं.

जो यूजर्स इन प्लान को नहीं लेते वह भी नेटफ्लिक्स पर लॉगइन करके एयरटेल बिल के जरिए नेटफ्लिक्स की पेमेंट दे सकेंगे. तीन महीने तक फ्री सब्सक्रिप्शन के बाद यूजर्स को पेमेंट देनी होगी.

इंस्टाग्राम के जरिए अब कर सकते हैं टिकट बुकिंग और दे सकते हैं खाने का ऑर्डर भी

भारती एयरटेल के एमडी और सीईओ (भारत और साउथ एशिया) गोपाल वित्तल ने कहा, ”पार्टनरशिप एयरटेल के डीएनए में है, और नेटफ्लिक्स के साथ अपने रिलेशन को बढ़ाकर हम काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं. अफोर्डबल हाई स्पीड डेटा और बढ़ रही स्मार्ट डिवाइस, दोनों मिलकर एक बेहतर विकल्प बनते हैं.”