नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट रि-पब्किल डे सेल लेकर आ रही हैं. इस सेल की शुरुआत 20 जनवरी से हो रही है. जो कि 22 जनवरी तक चलेगी. हालांकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर के लिए यह सेल 19 जनवरी रात 8 बजे ही खुल जाएगी. इस सेल के तहत फ्लिपकार्ट मोबाइल फोन, लैपटॉप और टीवी पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर पर फ्लिपकार्ट 10 प्रतिशत की छूट ऑफर कर रही है. इसके लिए कंपनी ने एसबीआई बैंक से करार किया है. इसके अलावा डेबिट कार्ड ईएमआई, नो कॉस्ट ईएमआई ऑन क्रेडिट कार्ड, मोबाइल पर एक्सचेंज ऑफर और टीवी और लैपटॉप पर कई तरह के ऑफर पेश कर रही है.

फ्लिपकार्ट हर 8 घंटे पर मोबाइल, लैपटॉप और टीवी पर Block Buster deals ऑफर कर करेगी. 20 जनवरी को सुबह 2 बजे तक Rush Hours extra discounts देगी. वहीं रात के दो बजे से सुबह 6 बजे तक कंपनी 26 प्रतिशत एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर करेगी. 1450 रुपए की शॉपिंग पर 10 प्रतिशत और 1950 रुपए की शॉपिंग पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा कंपनी Buy 3 get 10% off and buy 4 get 15% off ऑफर दे रही है. टीवी पर 75 प्रतिशत और इलेक्ट्रॉनिक्स आइटमस और एक्स सीरीज पर 80 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

फ्लिपकार्ट के अलावा अमेजन भी Amazon Great Indian Sale लेकर आ रही है. जो की 20 जनवरी से शुरू हो रहा है और 23 तक चलेगा. यह सेल कंपनी पर लिस्टेड170 मिलियन प्रोडक्ट पर लागू होगा. प्राइम मेंबर के लिए कंपनी स्पेशल डील पेश करेगी. Amazon Great Indian Sale के तहत प्रचलित स्मार्टफोन OnePlus 6T, Samsung Galaxy phones, iPhones, Honor, Realme, and Xiaomi पर ग्रेट डील ऑफर कर सकती है. डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ऑफर के लिए कंपनी ने एचडीएफसी बैंक से करार किया है. इस सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. नो कॉस्ट ईएमआई के तहत Bajaj Finserv कार्ड होल्डर 10 करोड़ प्रोडक्ट की शॉपिंग कर सकते हैं.